Join WhatsApp!

Mutual Fund: मिला निवेश का शानदार तरीका, हरमहीने 5000 रुपये जमा करनेपर मिलेंगे 2.75 करोड़ रुपये

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Mutual Fund: आज के समय में पैसा बचाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं ऐसे में आज के समय में निवेश करने के लिए आपके पास बहुत सारे ऑप्शन है जहां पर आप निवेश करके काफी अच्छे रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं अभी के समय में लोग म्युचुअल फंड में काफी का निवेश करना काफी ज्यादा अच्छा माना जाता है आज हम आपको बताने वाले हैं की किस प्रकार से आप म्युचुअल फंड में निवेश करके एक अच्छा खासा फंड तैयार कर सकते हैं अगर आप भी जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को पढ़ते रहिए हम आपको सब कुछ डिटेल में बताने वाले तो चलिए जानते हैं।

अगर कोई भी निवेशक निवेश करता है तो उसके मुंह से आपने यह जरूर सुना होगा कि म्यूचुअल फंड में निवेश करने से आपको काफी अच्छे मिलते हैं अभी की हाल फिलहाल में मिली रिपोर्ट के अनुसार अगर आप इक्विटी मार्केट में निवेश करते हैं तो आपको काफी अच्छा रिटर्न मिलते हैं आज हम आपको उसी के बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले की किस प्रकार से आप में निवेश शुरू करके अच्छा खासा खंड तैयार कर सकते हैं।

इक्विटी मार्केट और म्युचुअल फंड में निवेश करने के लिए आपको लंबे समय के लिए निवेश करना चाहिए क्योंकि इसमें आपको आने वाले भविष्य में काफी अच्छा फायदा मिलता है अगर आप हर महीने ₹5000 बच्चा करके लंबी समय के लिए निवेश करते हैं तो आप बहुत ही आसानी से 2.75 करोड रुपए का फंड जमा कर सकते हैं इसके बारे में हम आपको विस्तार से जानकारी देने वाले है।

अभी हाल फिलहाल में थे एसोसिएशन का म्युचुअल फंड्स के आधिकारिक वेबसाइट पर मिली जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि अगर आप हर महीने सिस्टमैटिक इन्वेस्टमेंट प्लान के माध्यम से ₹5000 का निवेश करते हैं और आप उसे 14% रिटर्न के आधार पर 30 साल के लिए निवेश करते हैं तो आप बहुत ही आसानी से 2.5 करोड रुपए का फंड तैयार कर सकते हैं जबकि आपको इस दौरान सिर्फ और सिर्फ 18 लख रुपए जमा करने होंगे बल्कि आपको रिटर्न काफी ज्यादा अच्छे मिल रहे हैं।

अलग बड़ी खबर भी पढ़े 👇:

🔥 Whatsapp Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Telegram Group👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Youtube Channel👉 यहाँ क्लिक करे
🔥 Google News👉 यहाँ क्लिक करे
🔥HOME PAGE👉 यहाँ क्लिक करे

Disclaimer :- RGAVP.ORG का विजन भारत में वित्तीय साक्षरता को बढ़ावा देना है। हम जो सामग्री पोस्ट करते हैं वह विशुद्ध रूप से शिक्षा और मनोरंजन के उद्देश्य से है। हम सेबी पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। इसलिए हम कोई निवेश या वित्तीय सलाहकार सेवाएं प्रदान नहीं करते हैं।

Rate this post
Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Leave a Comment

यह 5 Penny Stock चुपचाप खरीद लो मिलेगा तगड़ा रिटर्न ये 5 तगड़े IPO देंगे तगड़ी कमाई का मौका 101 गुना सब्सक्राइब हुआ यह तगड़ा IPO 2 साल में पैसा डबल कर सकते है ये 3 मिड कैप शेयर इस कंपनी ने किया स्पेशल डिविडेंड देने का ऐलान
%d bloggers like this: